Family Gathering Function

Family gathering Function was organized by Delhi Arya Pratinidhi Sabha.

26 Jan 2019
India
Delhi Arya Pratinidhi Sabha

गणतन्त्र दिवस 26 जनवरी 2019 के अवसर पर दिल्ली आर्य प्रतिनिधि सभा के तत्वावधान में आर्यसमाज के प्रमुख अधिकारियों एवं कार्यकर्ताओ का पारिवारिक मिलन समारोह (पिकनिक) का आयोजन प्रातः 11 से सायं 4 तक कृणा फार्म, गोल्डन हाइटस, सोहना, गुरुग्राम में बहुत ही रमणीक वातावरण में सम्पन्न हुआ। कार्यक्रम में लगभग 180 आर्यजनों ने भाग लिया। कार्यक्रम का शुभारम्भ गायत्री मन्त्र व भजनों के साथ हुआ। इस अवसर पर सभी सदस्यों की रूचि एवं आयु के अनुरूप विभिन्न खेल प्रतियोगिताओं का आयोजन हुआ तथा विजेताओं को पुरस्कार भी दिए गए। खेलों का संचालन श्री हर्ष प्रिय आर्य व श्रीमती विभा आर्या जी ने किया।

सभी सदस्यों ने प्रातः नाश्ते में पोहा, ब्रैड पकौड़े, मध्यान्हतर में गोलगप्पे व भल्ला-पपड़ी, दोपहर के भोजन में मक्के की रोटी-सरसों का साग, मुरथल वाले भरवां पारांठे तथा कढ़ी चावल तथा शाम को चलते-चलते गाजर का हलवा व चाय-काफी का भरपूर आनन्द लिया।

सभा प्रधान श्री धर्मपाल आर्य जी ने श्री सतपाल भरारा जी का बहुत-बहुत धन्यवाद जिन्होंने अपना बहुत ही सुन्दर व रमणीक फार्म हाउस गत वर्षों की भांति इस वर्ष भी सभा को उपलब्ध कराया। कार्यक्रम को सफल बनाने में श्री सुरिन्द्र चौधरी जी, सुरेन्द्र आर्य जी, श्री राजेन्द्र पाल आर्य जी, श्री चन्दर का सरानीय सहयोग रहा।

 

Samved Parayan Yagya